छत्तीसगढ़ भाजपा कार्यालय में हुए हमले पर कार्यवाही करने की मांग को लेकर बीजापुर पत्रकार संघ ने अमित शाह के नाम भाजपा अध्यक्ष को सौंपा ज्ञापन 

बीजापुर। छत्तीसगढ़ भाजपा कार्यालय में पत्रकार सुमन पांडेय पर भाजपा नेताओं द्वारा किये गए हमले को लेकर बीजापुर पत्रकार संघ ने भाजपा के राष्ट्रीय अध्यक्ष अमित शाह के नाम बीजापुर भाजपा जिला अध्यक्ष को ज्ञापन देकर दोषी भाजपा नेताओं पर कठोर कार्यवाही की मांग की है। वहीं बीजापुर व्यापारी संघ ने भी अपनी व्यापारिक प्रतिष्ठानें बंद कर पत्रकार पर हुए हमले की निंदा करते पत्रकारों को अपना समर्थन दिया है। इस दौरान बीजापुर जिले के पत्रकार याकूब खान, सलाम खान,पवन दुर्गम,घनश्याम यादव,अशोक मिश्रा,कुशल चोपड़ा,मुख्तार खान,ईश्वर सोनी,बसंत कुमार,राजेश झाड़ी,समैया पागे,दंतेश्वर झाड़ी,नरेंद्र पदम्,सुनील मर्सकोले,नवीन दुर्गम,संतोष तिवारी, सतेंद्र पंत,समेत कई पत्रकार मौजूद रहे हैं।

बता दें की छत्तीसगढ़ भाजपा एकात्म परिसर में न्यूज़ कवरेज के दौरान The Voices के पत्रकार सुमन पांडेय पर हुए हमले को लेकर पूरे प्रदेश में विरोध, प्रदर्शन हो रहे हैं। कई संगठन भी इस विरोध को अपना समर्थन दे रहे हैं।