By संतोष ठाकुर

जगदलपुर। अखिल भारतीय कांग्रेस कमेटी के राष्ट्रीय सचिव तथा बस्तर मामले के प्रभारी अरुण ओरांव ने प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी पर तंज कसते हुए तथा अपनी पार्टी के राष्ट्रीय अध्यक्ष राहुल गांधी के बारे में कहा कि राहुल कम बात करते हैं और काम की बात करते हैं। उदाहरण देकर बताया कि राहुल ने किसानों के लिए जो बोला, उसे पूरा किया। किसानों का कर्ज माफ किया और किसानों की जमीन वापस की। दूसरी ओर खाऊंगा न खाने दुंगा बोलने वाले राफेल में दलाली खा रहे हैं।



संभाग मुख्यालय जगदलपुर में आयोजित लोकसभा स्तरीय बैठक को संबोधित करते हूए श्री ओरांव ने कार्यकर्ताओं की जमकर हौसला अफजाई की। श्री ओरांव ने कहा कि बूथ स्तरीय कार्यकर्ताओं, सेक्टर सहित जिला व प्रदेश स्तरीय पदाधिकरियों की मेहनत ने राजनीतिक पंडितों के गणित को फेल कर दिया। श्री ओरांव ने आगे कहा कि जीत की खुशी को दोगुना करने के लिए लोकसभा में जीत सुनिश्चित करें।

लोकसभा चुनाव में दावेदारी करने वाले लोगों में प्रमुख रूप से कर्मा परिवार, सोढ़ी परिवार, सूरज कश्यप, राजमन बेंजामिन व फूलो देवी नेताम के नामों की चर्चा भी हुई। इस दौरान शहर अध्यक्ष राजीव शर्मा, ग्रामीण अध्यक्ष राजमन बेंजामिन, विधायक रेखचंद जैन, महापौर जतिन जायसवाल, फूलो देवी नेताम, देवती कर्मा, विमल सुराना, करण देव, मिथिलेश स्वर्णकार, योगेश पाणिग्रही, अवधेश गौतम, शकील रिजवी, मनीष श्रीवास्तव, यशवर्धन राव, अब्दुल सईद, गौरनाथ नाग, छबिंद्र कर्मा, लोकसभा स्तरीय ब्लॉक अध्यक्ष व पदाधिकारियों ने श्री ओरांव का सूत के धागे से स्वागत किया।