रायपुर

The Voices
Star InactiveStar InactiveStar InactiveStar InactiveStar Inactive

by रमेश गुप्ता

रायपुर. राजधानी में दशहरा उत्सव और रावण दहन को लेकर चर्चा तेज़ हो गयी है. बुधवार को हुई बैठक में रायपुर की कुछ समितियों ने दशहरा उत्सव ना मनाने का निर्णय लिया है. वहीं कुछ समितियां इस विषय पर विचार कर रही हैँ. बैठक में अतिरिक्त जिला दंडाधिकारी विनीत नंदवार और अतिरिक्त पुलिस अधीक्षक लखन पटले के साथ शहर की दशहरा उत्सव समितियों ने चर्चा की है. कोरोना महामारी के दौर में दशहरा और रावण दहन का कार्यक्रम प्रशासन के लिए सर दर्द बन सकता है. अतिरिक्त पुलिस अधीक्षक लखन पटले ने बताया की कुछ समितियों ने दशहरा उत्सव ना मानाने का निर्णय लिया है, वहीं कुछ लोगों ने कहा है कि वो इस पर विचार करने के बाद निर्णय लेंगे.

The Voices
Star InactiveStar InactiveStar InactiveStar InactiveStar Inactive

by रमेश गुप्ता

रायपुर. 27 सितम्बर कि रात रायपुर के क्वींस होटल के सामने गोली चल गयी थी. खबर आयी की वहां पार्टी चल रही थी और आपसी विवाद में फायरिंग हुई. अब मामले कि सच्चाई सामने आ गयी है. पुलिस ने सोमवार को गोली चलाने वाले को पकड़ लिया है.

दरअसल आफताब कुरैशी के घर पर कोई नहीं था, तब वो अपने दोस्त के साथ रायपुर के क्वींस क्लब ऑफ़ इंडिया में खाने के पार्सल के बारे मे पता करने गया, उन लोगों ने अपनी कार पार्क की. तभी एक लड़की निरंकारी होटल से निकली, वो नशे में थी, उसने कार को लात मारी. तब आफताब बाहर निकला और लड़की को लात ना मारने के लिए कहा. उसी समय हितेश पटेल नाम का व्यक्ति आया और उसने आफताब और उसके दोस्त पर गोली चला दी.

पिस्टल कि फायरिंग से लड़कों कि जान जा सकती थी, लिहाज़ा उन्होंने तेलीबांधा थाने में रिपोर्ट दर्ज कराई. पुलिस ने मामले कि गंभीरता को समझते हुए जांच शुरू की.अब आरोपी को पिस्टल सहित गिरफ्तार किया गया है. उसने गोली चलाने कि बात स्वीकार ली है. आरोपी हितेश पटेल कि उम्र 53 साल है, वो मोहन नगर दुर्ग का रहने वाला है.

The Voices
Star InactiveStar InactiveStar InactiveStar InactiveStar Inactive

रायपुर। एटी ज्वेलर्स के कारीगर को पुलिस ने हेरा फेरी के मामलें गिरफ्तार किया है। मामला कारीगरगर के द्वारा सोना में हेरा फेरी का है। आरोपी ने आभूषण बनाने के लिए दिए गए सोने में पांच लाख के करीब सवा सौ ग्राम सोने में हेरा फेरी की थी। जिसकी जानकारी मिलने पर मैनेजर ने थाने में रिपोर्ट दर्ज कराई थी शिकायत के आधार पर पुलिस ने आरोपी को गिरफ्तार कर लिया है

दरअसल एटी ज्वेलर्स के कारखाना मैनेजर ने यह शिकायत दर्ज कराई थी कि उनके यहां कारीगर के पद पर कार्यरत तापस खान को 31 अक्टूबर 18 से 15 अक्टूबर 19 के बीच जेवर बनाने के लिए सोना दिया था. जेवर तैयार कर जब उसके द्वारा दिया गया तो उसका मिलान किया गया। जिसमें 124 ग्राम सोना कीमती चार लाख अस्सी हजार काम पाया गया। जाँच में सोना कम पाए जाने के बाद मेनेजर ने इस बात की शिकायत थाने में की जिसके बाद पुलिस ने आरोपी तापस खान के खिलाफ अपराध दर्ज कर गिरफ्तार कर लिया है।

The Voices FB

https://www.facebook.com/thevoiceshindi

Click NowClick Now