रायपुर/होशंगाबाद। राजधानी रायपुर के अरबपति कारोबारी कपिल कक्कड़ की पंचमढ़ी  में गोली मारकर हत्या कर दी गई है। खाने के टेबल पर ही कपिल कक्कड़ के साथ साथी धरमपाल सिंह के साथ विवाद हो गया था। इसके बाद आरोपी ने अपने पास रखे कट्टे से कपिल कक्कड़ को गाली मार दी, जिससे उनकी घटनास्थल ही मौत हो गई।

प्राप्त जानकारी के अनुसार कपिल, बाइकर्स की टीम के साथ पंचमढ़ी ट्रिप पर गया था। इसी दौरान बाइकर्स की टीम के साथियों का आपस में विवाद हो गया, जिसके बाद आरोपी धर्मपाल सिंह ने राजधानी रायपुर के रहने वाले कपिल कक्कड़ को गोली मार दी। आरोपी धर्मपाल सिंह को पुलिस ने गिरफ्तार कर लिया है वह दुर्ग का रहने वाला है।

जानकारी के मुताबिक दो दिन पहले छत्तीसगढ़ के अलग-अलग हिस्सों से 20 बाइकर्स की टीम पंचमढ़ी इंटरटेरमेंट टूर पर गयी हुई थी। बाइकर्स की टीम पंचमढ़ी में चंपक होटल में रूकी हुई थी। खाने के टेबल पर ही कपिल कक्कड़ के साथ आरोपी धर्मपाल सिंह का विवाद हो गया। विवाद इतना बढ़ा कि आरोपी ने पास रखे कट्टे से कपिल कक्कड़ को गोली मार दी।

गोली की आवाज से पूरे होटल में सनसनी मच गयी, अफरा-तफरी के बीच कपिल ने मौके पर ही दम तोड़ दिया। वहीं धर्मपाल घटना के बाद भी मौके पर ही मौजूद रहा। वारदात की सूचना पर मौके पर पहुंची पुलिस ने आरोपी को गिरफ्तार कर लिया। वारदात में इस्तेमाल पिस्टल को भी आरोपी के पास से बरामद किया गया है।

राजधानी के रईस लोगों में कपिल कक्कड़ की गिनती होती थी। कपिल कक्कड़ और उसके परिवार का कटोरा तालाब में बड़ा अलिशान बंगला और मार्केट काम्प्लेक्स है, कटोरा तालाब में ही कपिल कक्कड़ का “कक्कड़ भवन” है। जानकारी के मुताबिक कपिल के पिता हाल ही में आर्मी से रिटायर हुए हैं। खुद मृतक भी बड़ा बिजनेसमैन था और परिवार का पूरा कारोबार खुद ही संभालता था।