मुंबई। बॉलीवुड स्टार्स अपनी फिल्म की प्रमोशन के लिए कुछ भी करने को तैयार रहते हैं। इसी कड़ी में राजकुमार राव और मौनी रॉय इन दिनों अपनी अपकमिंग फिल्म मेड इन चाइना के प्रमोशन में व्यस्त हैं। इस दौरान राजकुमार राव ने अपने ट्विटर हैंडल पर एक वीडियो पोस्ट किया है जिसमें वह सलमान खान को अपना मैजिक सूप बेचते नजर आ रहे हैं। वह सलमान से कहते हैं कि उनका सूप मर्दों की कमजोरी को दूर कर अंदर के शेर को जगा देता है।

इस फिल्म में राजकुमार ने एक गुजराती बिजनेसमैन का किरदार निभाया है। इसी के चलते दोनों स्टार सलमान खान के पास पहुंचे और उन्हें अपना मैजिक सूप बेचने की कोशिश की। राजकुमार राव की इस बात पर सलमान कहते हैं कि मेरे अंदर तो ऐसी कोई कमजोरी नहीं है। इस पर राजकुमार कहते हैं कि आपके लिए नहीं है, हम तो आपको तो बस बताने आए थे। इस पर मौनी रॉय कहती हैं कि सूप 25 अक्टूबर को लॉन्च हो रहा है।

मेड इन चाइना फिल्म की कहानी एक ऐसे गुजराती बिजनेसमैन की है, जो अपने सपनों की उड़ान ज्यादा से ज्यादा ऊंची करने की कोशिश में चीन पहुंच जाता है। यहां उसे सक्सेस का एक ऐसा फार्मूला मिलता है जिसे दुनिया भर में बेच कर वह मार्केट का किंग बन जाना चाहता है। फिल्म मेड इन चाइना दिवाली के खास मौके पर रिलीज हो रही है। मिखिल मुसाले निर्देशित फिल्म 25 अक्टूबर को रिलीज होने वाली है।