मुंबई। रणबीर कपूर का सोशल मीडिया पर एक वीडियो वायरल हो रहा है जिसकी वजह से वह ट्रोलर्स के निशाने पर आ गए। अब आप सोच रहे होंगे कि आखिर इस वीडियो में ऐसा क्या है, जिसकी वजह से रणबीर को ट्रोल किया जा रहा है। 

दरअसल रणबीर इन दिनों आलिया के साथ वाराणसी में 'ब्रह्मास्त्र' फिल्म की शूटिंग कर रहे हैं। आए दिन उनसे कोई ना कोई फैन मिलने आता रहता है। इस बीच रणबीर से एक फैन मिलने पहुंचा। रणबीर की इस फैन से मुलाकात का वीडियो वायरल हो गया जिसके बाद उन्हें ट्रोल किया जा रहा है। इस वीडियो में आप देखेंगे कि रणबीर खुद तो सोफे पर बैठे हुए हैं लेकिन फैन को ऊपर बैठने के लिए नहीं कहा। वीडियो में रणबीर का फैन जमीन पर बैठा हुआ नजर आ रहा है। 

वीडियो में दिखाई दे रहा है कि फैन तोहफा लेकर रणबीर से मिलने पहुंचा। रणबीर को फैन ने तोहफा गिफ्ट किया। रणबीर फैन से तोहफा लेते हैं और सोफे पर बैठ जाते हैं और पूछते हैं कि क्या वह इसे अभी खोलें? तभी फैन रणबीर को वीडियो देखने के लिए कहता है। रणबीर सोफे पर बैठकर फैन से बात करते हुए तोहफा खोलते हैं जबकि उनका फैन उनके बराबर में जमीन पर बैठ जाता है। यह वीडियो वायरल हो गया। 

जिसके बाद सोशल मीडिया पर यूजर्स रणबीर के फैन के साथ किए इस बर्ताव पर उन्हें ट्रोल कर रहे हैं हैं। एक यूजर ने लिखा- 'क्या रणबीर कोई भगवान है? वह अपने फैन को क्यों नहीं बोल रहा कि सोफे पर बैठ जाओ।' एक और यूजर ने लिखा- 'वह रणबीर का फैन है कोई नौकर नहीं, देखो कैसे नीचे बैठा हुआ है।' एक और यूजर ने लिखा- 'ये कपूर कभी खान नहीं बन सकता, दिल चाहिए। वो भी बड़ा वाला।' एक और यूजर ने लिखा- 'रणबीर बहुत घमंडी है। एक बार भी ऊपर बैठने को नहीं बोला उसको। इसको भी इसका फैन बनना था।' 

बता दें, रणबीर के साथ यह ऐसा पहला मामला नहीं है। इससे पहले भी रणबीर कई बार इस तरह से फैन से बर्ताव करते हुए कैमरे में कैद हुए।