नई दिल्ली। बीती रात शाहरुख खान की दिवाली पार्टी में पूरा बॉलीवुड ही उमड़ पड़ा था। ऐसे में आलिया भट्ट और कैटरीना कैफ इस पार्टी से कैसे दूर रह सकती थीं। जो शाहरुख की बेहद करीबी मानी जाती हैं। जी हां, शाहरुख के घर मन्नत में हुई दिवाली पार्टी में न सिर्फ आलिया और कैटरीना शामिल हुईं बल्कि दोनों ने एक साथ फोटो भी क्लिक करवाई। ये फोटो अब तेजी से सोशल मीडिया पर वायरल हो रही है। इस फोटो में आलिया और कैटरीना कैमरे को देखती हुई मुस्कुरा रही हैं। दोनों ने ब्लैक कलर की ड्रेस पहनी हुई है जो कि इस पार्टी की थीम थी।

महीनों बाद साथ दिखे कैटरीना-आलिया

आलिया और कैटरीना एक दूसरे की बहुत अच्छी दोस्त हैं। कुछ महीने पहले तक दोनों साथ में ही घूमती-फिरती थी और जिमिंग भी साथ करती थीं। लेकिन जब से आलिया और कैटरीना के एक्स ब्वॉयफ्रेंड रणबीर कपूर के अफेयर की खबर सामने आई है। तब से ही आलिया और कैट को एक साथ नहीं देखा गया। माना जा रहा था कि दोनों की दोस्ती में दरार आ चुकी है। लेकिन आलिया ने हमेशा इस बात को नकारा है और कैटरीना को अपनी अच्छी दोस्त बताया है। हालांकि, कैटरीना ने इस मामले में अपनी चुप्पी बनाकर रखी। उनके करीबी लोगों का कहना था कि कैटरीना दोनों के रिश्तों से खुश नहीं है। लेकिन इस फोटो ने सभी खबरों को झूठा साबित कर दिया है।

alia and katrinaalia and katrina

बता दें कि रणबीर और आलिया की लव स्टोरी दोनों की अपकमिंग फिल्म ब्रह्मास्त्र के सेट पर शुरू हुई थी। जिसके बाद दोनों को कई बार एक साथ देखा गया है। पिछले दिनों दोनों ने रणबीर के माता-पिता के साथ न्यूयॉर्क में काफी क्वालिटी टाइम स्पेंड किया। दोनों की फैमिलीज भी इस रिश्ते से बेहद खुश है। यहां तक की अगले साल दोनों की शादी के रयूमर भी सामने आए थे।