नई दिल्ली। पश्चिम दिल्ली के पंजाबी बाग इलाके में एक समाचार चैनल में क्लर्क के तौर पर काम करने वाली महिला ने अपने वरिष्ठ सहकर्मी पर कई बार उससे कथित तौर पर बलात्कार करने का आरोप लगाया है। पुलिस ने बताया कि महिला की शिकायत के बाद चैनल के कर्मचारी को गिरफ्तार किया गया।



उन्होंने बताया कि महिला ने 29 नवंबर को पुलिस में शिकायत दर्ज कराई थी। पुलिस ने बताया कि पंजाबी बाग पुलिस थाने में दर्ज कराई गई पीड़िता की शिकायत के आधार पर इस संबंध में आरोपी शख्स को पिछले हफ्ते गिरफ्तार किया गया। आरोपी फिलहाल जेल में है।

उन्होंने बताया कि यह शख्स उस विभाग का प्रमुख था, जिसमें पीड़िता काम करती थी। वह उसके साथ खराब तरीके से व्यवहार करता था और उसे डांटता-डपटता रहता था। उन्होंने बताया कि महिला का आरोप है कि वह उसे गलत तरीके से स्पर्श करता था और आपत्तिजनक संदेश भेजता था।
पुलिस ने बताया कि महिला विवाहित है और उसका आरोप है कि आरोपी ने उसकी इच्छा के विरुद्ध उससे शारीरिक संबंध स्थापित किए। महिला ने अपनी शिकायत में कहा कि आरोपी उसे कीर्ति नगर के एक होटल में भी ले गया था, जहां उसने कथित तौर पर उससे बलात्कार किया।

महिला का दावा है कि उसने उसका दफ्तर में काम करना मुश्किल कर दिया था और उसकी मांगे नहीं मानने पर बुरा अंजाम भुगतने की धमकी भी देता था। पुलिस ने कहा कि वह सभी आरोपों की जांच करेगी।