मुम्बई। केबीसी 12 हर बार की तरह इस बार भी दर्शकों का भरपूर मनोरंजन कर रहा है. शो के जरिए कई सारे कंटेस्टेंट्स अपना भाग्य आजमाते हैं और अपने खेल के अनुरूप धनराशी जीतकर जाते हैं. शो में शुक्रवार के दिन करमवीर स्पेशल में सुनील श्रॉफ मौजूद रहे जो अपनी संस्था मोहन फाउंडेशन के जरिए अंगदान को बढ़ावा देते हैं. इसके अलावा एक्टर रितेश देशमुख भी शो में नजर आए. शो के दौरान रितेश देशमुख ने बताया कि ऑर्गन डोनेट करने के बारे में उनके खयाल कैसे हैं।

रितेश ने शो के दौरान ये बताया कि कैसे उनके पिता विलासराव देशमुख को किसी ऑर्गन की शॉर्टेज होने के चलते बचाया नहीं जा सका था. रितेश एक सवाल के संदर्भ में इस बात का जिक्र करते हैं कि उन्होंने नॉनवेज खाना छोड़ दिया है. जब अमिताभ इसकी वजह पूछते हैं तो रितेश बताते हैं कि- जब हमने डिसाइड किया कि हमें बॉडी पॉर्ट्स डोनेट करना है मैंने नॉनवेज खाना और कॉफी, ये सब छोड़ दिया. ताकि हम अपने शरीर को इतना फिट और फाइन रख सकें कि अंगदान कर सकें।

जब केबीसी का स्टूडियो हो गया ग्रीन

रितेश की इस सोच पर उन्हें अमिताभ बच्चन और गेस्ट सुनील श्रॉफ की ढेर सारी सराहना ही मिली। बता दें कि रितेश देशमुख शो में बहुत शानदार खेले और उन्होंने सुनील श्रॉफ को 25 लाख रुपए जिताने में अहम रोल प्ले किया। इसी दौरान अमिताभ बच्चन ने ये बात बताई कि उन्होंने भी जया बच्चन के साथ मिलकर अंगदान करने का प्रण किया है. दोनों अपना नेत्रदान करेंगे. शो के जरिए ऑर्गन डोनेट को लेकर जागरुकता फैलाई गई और चूंकि ऑर्गन डोनेट का इंडियन सिम्बल 'ग्रीन' है तो समर्थन के तौर पर स्टूडियो को ग्रीन कर दिया गया।