By संतोष ठाकुर

जगदलपुर। दुर्घटनाओं के लिए कुख्यात हो चुके पंडरीपानी मोड़ के पास फिर हुई एक सड़क दुर्घटना में एक व्यक्ति की मौत हो गई है वहीं दूसरा गंभीर रूप से घायल है। दुर्घटनास्थल के नजदीक ही कुछ समय पूर्व ही जगदलपुर के एक युवा व्यवसाय की सड़क दुर्घटना में मौत हुई थी। 

पुलिस से इस दुर्घटना के बारे में जानकारी देते हुए बताया कि 29-30 नवंबर की दरमियानी रात 12:30 बजे पुलिस को पंडरीपानी मोड़ के पास रोड एक्सीडेंट की खबर मिली। सूचना मिलने पर डायल 112 परपा की टीम तत्काल घटनास्थल पंडरीपानी स्थित टाटा शोरूम के पास पहुंची। दुर्घटनास्थल पर एक सफेद रंग की कार (वाहन क्रमांक CG20 J 0282)   पेड़ से टकराकर बुरी तरह क्षतिग्रस्त हो चुकी थी और कार के अंदर दो व्यक्ति गंभीर रूप से घायल अवस्था में फसे हुए थे। दोनों घायलों में से एक व्यक्ति बचाने के लिए आवाज लगा रहा था। 

पुलिस की 112 टीम ने रेसक्यू ऑपरेशन चलाते हुए कार के दरवाजे को तोड़कर दोनों घायलो को बाहर निकाला और कर तुरंत दोनों घायलों को उपचार हेतु डिमरापाल मेडीकल कालेज पहुँचाया।

मेडिकल कॉलेज पहुंचने पर डॉक्टरों ने एक घायल व्यक्ति को मृत घोषित कर दिया। मृतक का नाम खेम लाल निषाद पिता स्वर्गीय रूप लाल निषाद  उम्र 33 वर्ष निवासी पावर हाउस वार्ड नंबर 13 बीजापुर का होना बताया जा रहा है। सड़क दुर्घटना में घायल हुए दूसरे व्यक्ति का ईलाज जारी है, घायल के सिर में गंभीर चोट लगी है। उसके जेब में मिले आधार कार्ड के अनुसार घायल का नाम शशांक तोडेंम पिता सन्यासी तोडेंम निवासी विद्यालय पारा अलमिडी बीजापुर है। 

मेडिकल कॉलेज में घायल का इलाज चल रहा है और पुलिस भी अपनी कार्यवाई में जुटी हुई है।