दंतेवाड़ा। प्रदेश में विधानसभा चुनाव में मतदाताओं को प्रोत्साहित करने और मतदान प्रतिशत बढ़ाने के लिए मतदान केंद्रों पर वोटर सेल्फी जोन बनाया जा रहा है। सेल्फी लेने के लिए 90 विधानसभा सीटों के 23 हजार से ज्यादा पोलिंग बूथ में से कुछ पर यह सुविधा रहेगी। सेल्फी जोन में आकर्षक और सुंदर पोस्टर होगा, जिसके सामने मतदाता खड़े होकर सेल्फी खींच सकेंगे।  बेस्ट सेल्फी वालों को इनाम देकर सम्मानित किया जाएगा। 

सेल्फी खींच कर उसे अपने ईपिक नंबर और विधानसभा क्षेत्र का नाम उल्लेखित कर अपने फेसबुक और ट्विटर पर # chhattisgarh votes के साथ @ CEOChhattisgarh को Tag कर पोस्ट कर सकते हैं।  इसके साथ ही ईमेलThis email address is being protected from spambots. You need JavaScript enabled to view it. पर भेज सकते हैं। 

मतदाताओं को मतदान में व्यापक सहभागिता निभाने के लिए प्रोत्साहित करने हेतु प्रत्येक विधानसभा क्षेत्र से 5 उत्कृष्ट सेल्फी का चयन कर संबंधित मतदाताओं को आकर्षक पुरस्कार प्रदान किया जाएगा। इस दिशा में कलेक्टर एवं जिला निर्वाचन अधिकारी सौरभ कुमार ने जिले के मतदाताओं से मतदान में सक्रिय सहभागिता निभाने की अपील करते हुए उन्हें सेल्फी खींच कर अपने फेसबुक और ट्विटर के जरिये सीईओ छत्तीसगढ़ को पोस्ट करने तथा उपरोक्त मेल आईडी पर मेल किये जाने का आग्रह किया है।