संतोष ठाकुर  

जगदलपुर। पुलिस ने सेक्स रैकेट चलाने वालों को गिरफ्तार कर लिया है। बताया जा रहा है कि आरोपी के खिलाफ पहले भी मामला दर्ज हो चुका है और फरार था। आरोपी के साथ पुलिस ने कलकत्ता में रहने वाली 2 युवतियों को भी गिरफ्तार किया है। आरोपियों के खिलाफ पीठा एक्ट के तहत कार्यवाही किया गया।

यह घटना तेतरकुटी की है, जहाँ रिटायर्ड कर्मचारी के संतोषी वार्ड स्थित घर में रहने वाला कमल साय सेक्स रैकेट चला रहा था, जिसे पुलिस ने आज शुक्रवार को पुलिस ने गिरफ्तार कर लिया। मामले के बारे में जानकारी देते हुए नगर पुलिस अधीक्षक हेमसागर सिदार ने बताया कि संतोषी वार्ड में रहने वाला कमल साय ने कुछ दिनों पहले एक रिटायर्ड कर्मचारी के घर को किराये पर लिया था, उसके बाद उसने कलकत्ता 24 परगना से 2 युवतियों को यहां पर बुलवाकर यहां पर सेक्स रैकेट चला रहा था। मुखबिर की सूचना पर पुलिस ने छापा मारकर 2 युवतियों समेत कमल साय को भी गिरफ्तार किया।

पुलिस ने बताया कि इन दोनों युवतियों में एक शादीशुदा है, जो बिलासपुर में रहती है, वह शुरू से कमल के सम्पर्क में थी और पहले भी जगदलपुर आ चुकी है। पुलिस ने बताया कि इससे पहले भी कमल के खिलाफ एक कलकत्ता की युवती से देह व्यापार कराने का मामला सामने आया था, तब पुलिस के द्वारा की गई कार्यवाही में कमल फरार हो गया था। पुलिस कमल की तलाश कर रही थी। पुलिस ने सभी के खिलाफ पीठा एक्ट 3,4,5 के तहत कार्यवाही की।