voices desk | बॉलीवुड अभिनेत्री कँगना रनौत और शिवसेना नेता संजय राउत के बीच तल्खी तेज़ हो गई है. दोनों हस्तियां कई बार सोशल मीडिया पर एक दुसरे पर टिप्पड़ी करते आ रहे हैँ. हालही में संजय राउत ने एक टीवी रिपोर्टर से बात करते हुए कँगना को अपशब्द कह दिया, जिसके बाद मामला अलग स्तर पर जा पहुंचा है.

कँगना रनौत इन दिनों सुशांत सिंह राजपूत मामले में खुल कर बोल रही हैँ, उन्होंने शिवसेना और मुंबई पुलिस पर भी कई टिप्पड़ियां की हैँ. इन सभी बातों से इतर, संजय राउत ने जब उन्हें अपशब्द कह डाला, उसके बाद ट्विटर पर कँगना ने आज एक विडीयो डाला, जिसमे उन्होंने संजय राउत को खरी -खोटी सुनाई है.

वीडियो में कँगना कहती हैँ की - " संजय राउत जी इस देश में हर मिनट कई लड़कियों के बलात्कार होते हैँ, और आपके ऐसे शब्द उन दरिंदो की मानसिकता को बढ़ावा देते हैँ,इस देश की बेटी आपको कभी माफ़ नहीं करेंगी. उन्होंने यह भी कहा की मुझसे पहले आमिर खान और नसरुद्दीन शाह ने भी मुंबई को असुरक्षित बताया था, तब तो किसी ने उन्हें गाली नहीं दी ". कँगना ने शिवसेना नेता एवं राज्य सभा सांसद संजय राउत को कहा की "आप महाराष्ट्र नहीं हैँ, 9 तारीख़ को आ रही हूँ, आप लोगों ने मेरा जबड़ा तोड़ने की बात कही है, देखते हैँ "

actres kangna ranaut tweetactres kangna ranaut tweet