40 पदों के लिए 5 हजार से अधिक अभ्यर्थियों ने भरा आवेदन

जगदलपुर- मेडिकल कॉलेज डिमरापाल में पिछले दिनों जिला खनिज व्यास पद की अनुशंसा पर 40 पदों की वार्ड बॉय भर्ती प्रक्रिया का आयोजन किया गया. यह प्रक्रिया स्वर्गीय बलीराम कश्यप स्मृति शासकीय चिकित्सा महाविद्यालय में की गयी थी,  जहां बस्तर संभाग से 40 पदों के लिए करीब 5000 से अधिक अभ्यर्थियों ने आवेदन जमा किया गया था. इसी कड़ी में सभी प्रक्रियाओं के बाद अब 10 नवंबर को लिखित परीक्षा आयोजित की जाएगी. गौरतलब है, कि यह लिखित परिक्षा 11 स्कूल जिसमें पीजी कॉलेज,  इंजीनियरिंग कॉलेज,  बस्तर हाई स्कूल,  एमएलबी 1,  एमएलबी 2, वेदमाता गायत्री मंदिर,  बाल विहार,  क्राइस्ट कॉलेज,  दंतेश्वरी कॉलेज,  निर्मल विद्यालय,  विवेकानंद स्कूल में आयोजित किया जाएगा,  जिसमें अभ्यार्थियों को सुनिश्चित रूप से बैठाया जाएगा.

             जानकारी के अनुसार इस परीक्षा के लिए सभी अभ्यर्थियों को डाक टिकट के माध्यम से उनके प्रवेश पत्र भेज दिया गया है,  जिससे 10 नवंबर की सुबह 12:00 बजे से लेकर 12:40 तक यह परीक्षा आयोजित की जाएगी. वहीं जिन परीक्षार्थियों को प्रवेश पत्र नहीं मिलें वह 9 नवंबर को मेडिकल कॉलेज के कार्यालय के अलावा परीक्षा केंद्रों से अपने डुप्लीकेट प्रवेश पत्र भी प्राप्त कर सकते हैं.

                       वहीं इस मामले में अधीक्षक डॉ केएल आजाद का कहना है कि लगातार वार्ड बॉय के अलावा स्टाफ नर्सों की कमी थी,  जिसे पूरा करने के लिए प्रक्रिया शुरू कर दिया गया है,  वहीं स्टाफ नर्स का फाइनल लिस्ट जारी कर दिया गया है. इसके अलावा वार्ड बॉय की लिखित परीक्षा के बाद उनके रिजल्ट को जल्द ही जारी कर दिया जाएगा.  जिससे वार्ड बॉय की कमी भी पूरी हो जाएगी.