मुंबई। बिग बॉस-12 के घर में एक बार फिर कालकोठरी को लेकर हंगामा हो गया है। सभी घरवालों ने जेल जाने के लिए श्रीसंत का नाम सामने रखा है। इस बात पर श्रीसंत भड़क गए। श्रीसंत जेल ना जाने की जिद पकड़ ली है। सभी घरवाले श्रीसंत के खिलाफ हैं। हालांकि दीपिका और जसलीन ने श्रीसंत का सपोर्ट किया। वहीं इस बार कैप्टन बनने के विवाद के कारण दूसरी बार टास्क रद्द करना पड़ा। इस सीजन में बिग बॉस में कई टास्क रद्द हुए हैं। इसकी वजह से सलमान ने वीकेंड के वार में घरवालों को फटकार भी लगाई।

आपको बता दें कि बिग बॉस द्वारा दिए गए कैप्टेंसी टास्क के दौरान श्रीसंत और सुरभि के बिच जमकर बहस हुई थी। सुरभि ने श्रीसंत को धक्का भी दे दिया था। इसी बात को घरवालों ने मुद्दा बनाकर दोनों का नाम कालकोठरी के लिए दिया है। शुक्रवार को आने वाले एपिसोड में दीपिका अपने भाई श्रीसंत के लिए आवाज उठाएगी।

वहीं इस हफ्ते कैप्टेंसी टास्क दावेदारों के बीच आपसी सहमति ना बन पाने की वजह से बिग बॉस ने कैप्टेन बनने का कार्य रद्द कर है। कैप्टेंसी की जंग दीपिका, सुरभि, दीपक और रोमिल के बीच थी। कैप्टेंसी के चारों दावेदारों को एक टास्क दिया गया था। जिसमें उनके दोस्तों को कैप्टेंसी की तलवार को म्यान में बचाए रखना था। सुरभि की तलवार रोहित ने, दीपिका की मेघा धाडे, रोमिल की जसलीन और दीपक की तलवार करणवीर ने पकड़ी थी।

चारों को आपसी सहमति कर अपनी जगह से हटना था। लेकिन बिग बॉस की कई बार चेतावनी देने के बावजूद चारों नहीं हटे। इसके कारण बिग बॉस को ये टास्क रद्द करना पड़ा।