भिलाई। छत्तीसगढ़ के एक होनहार कबड्डी प्‍लेयर की मौत हो गई है। भिलाई के खुर्सीपारा के रहने वाली खूशबू ओपन टूर्नामेंट खेलने महाराष्ट्र गई थी। शनिवार रात उसकी तबीयत बिगड़ गई। अस्प्ताल भी पहुंचाया गया, लेकिन इलाज के दौरान उसकी मौत हो गई। खूशबू की मौत सीने में दर्द होने के कारण को बताय़ा जा रहा है। पोस्टमार्टम के बाद स्थानीय पुलिस ने शव परिजन को सौंप दिया है। फिलहाल महाराष्ट्र पुलिस ने मामले की छानबीन शुरू कर दी है।

खुशबु की उम्र अभी महज 15 साल थी, जो टूर्नामेंट में भाग लेने के लिए 17 खिलाड़ियों की टीम में शामिल थी। कोच ने बताया कि खुशबू इस सीजन का पहला टूर्नामेंट खेलने गई थी। वह एक बार स्टेट लेबल टूर्नामेंट खेल चुकी थी। पहले भी वह महाराष्ट्र के ओपन मैच में हिस्सा ले चुकी थी। वह शासकीय स्कूल में कक्षा 8वीं की छात्रा थी। खुशबू ने शनिवार रात भेजपारा पहुंचने के बाद अपने माता-पिता को कॉल भी किया था। परिजनों से बातचीत के बाद खुशबू ने रात का खाना खाया।

रात 11 बजे तक कुछ खिलाड़ियों ने साथ बैठकर मैच भी देखा लेकिन इसके बाद खुशबू की हालत बिगड़ गई। टीवी देखने के बाद खुशबू संध्या चौहान के साथ सो गई थी। रात 2 बजे खुशबू ने संध्या को बताया कि उसे उल्टी जैसा लग रहा था। वाश रुम में खुशबू ने दो बार उल्टी की। इसके बाद तबीयत बिगड़ गई और उसने दम तोड़ दिया