रायपुर। वेतन में बढ़ोत्‍तरी और अन्‍य सुविधाओं की मांग को लेकर पिछली सरकार के कार्यकाल में लंबा आंदोलन करने वाले प्रदेश के हजारों स्‍वास्‍थ्‍य संयोजकों के लिए यह एक राहत भरी खबर है, कि उनकी मांगों को लेकर सरकार सिर्फ आश्‍वासन तक सीमित नहीं है, बल्कि सकारात्‍मक समाधान के लिए भी गंभीर है।



 

डायरेक्‍टर (हेल्‍थ सर्विसेस) आर. प्रसन्‍ना ने The Voices से बातचीत करते हुए बताया कि आंदोलन खत्‍म होने के बाद भी स्‍वास्‍थ्‍य संयोजक संघ के प्रतिनिधियों के साथ बातचीत होती रही है। मंत्रिमंडल में उनकी मांगों के बारे में विचार किया जाएगा और समाधान निकल जाएगा। उन्‍होंने कहा, कि मांगों को पूरी करने के लिए अपनी एक प्रक्रिया होती है, जिसे पूरी करने के बाद नतीजे आएंगे। 

स्‍वास्‍थ्‍य संयोजक संध्‍या मोवलेस्‍वास्‍थ्‍य संयोजक संध्‍या मोवले

स्‍वास्‍थ्‍य संयोजक संध्‍या मोवले ने भी बताया कि मांगों को लेकर स्‍वास्‍थ्‍य मंत्री से मुलाकात हुई है। उन्‍होंने भी आश्‍वस्‍त किया है, कि बहुत जल्‍द स्‍वास्‍थ्‍य संयोजकों की मांगों पर निर्णय लिया जाएगा। प्रांताध्‍यक्ष संध्‍या मोवले ने बताया ग्रेड पे संबंधी पत्र स्‍वास्‍थ्‍य मंत्री के साथ-साथ संचालक (स्‍वास्‍थ्‍य सेवाएं) को भी दिया गया है। सभी ने सकारात्‍मक जवाब दिया है।