छत्तीसगढ़

छत्तीसगढ़

User Rating: 0 / 5

Star InactiveStar InactiveStar InactiveStar InactiveStar Inactive

By रमेश गुप्‍ता

भिलाई। चार्टर्ड अकाउंटेंट की भिलाई शाखा की अगले 3 वर्ष 2019-22 की नयी कार्यकारिणी का गठन आईसीएआई भवन सिविक सेंटर भिलाई में 16 फरवरी को संपन्न हुए चुनाव के माध्यम से हुआ। इस बार कार्यकारिणी 5 सदस्यों की है, जिसके लिए 11 उम्मीदवारों ने नामांकन दाखिल किया था, परन्तु नाम वापसी के आखरी दिन 2 प्रत्याक्षियों ने नाम वापस ले लिया था।

16 फ़रवरी को भिलाई, दुर्ग, राजनांदगांव के 446 कुल वोटर सीए में से 255 सीए ने भिलाई और राजनंदगांव में वोटिंग के माधयम से कार्यसमिति के 5 सदस्यों का चुनाव किया। मुख्य चुनाव अधिकारी राकेश धोडी,  तथा राजनांदगांव पीठासीन अधिकारी परस छाजेड ने निष्पक्ष चुनाव प्रक्रीया को अपनी निगरानी में सम्पूर्ण किया। नयी समिति के सदस्य प्रफुल्ल कोठारी, दीपक जैन, नितिन रुंगटा, संजय खांडवे तथा अमित राय चुने गए।

अब अगले 3 वर्ष इन पांचों के बीच से ही अध्यक्ष, उपाध्यक्ष, सचिव, कोषाध्यक्ष, सिकासा अध्यक्ष आदि पद का निर्वहन किया जायेगा। हारे हुए प्रत्याक्षी स्मिता ठाकुर, चंदना जैन, आनंद अग्रवाल तथा सुनील कश्यप ने जीते हुए सभी प्रत्याक्षियो को बधाई दी साथ ही उनका साथ देने का वादा भी किया।

कार्यक्रम में ब्रांच अध्यक्ष सीए पीयूष जैन ने चुनाव संचालक राकेश धोडी और परस छाजेड का आभार दिया और नयी चुनी समिति को बधाई तथा उज्जवल भविष्य की शुभकामानाएं भी दी। यह जानकारी ब्रांच के सीए दीपक जैन ने दी।

छत्तीसगढ़

User Rating: 0 / 5

Star InactiveStar InactiveStar InactiveStar InactiveStar Inactive

By संतोष ठाकुर

जगदलपुर। पुलवामा में शहीद 45 जवानों को सोमवार की शाम पूर्व सैनिक संगठन के द्वारा भावभीनी श्रद्धांजलि देने के साथ ही उनके इस कुर्बानी को ना भूलने की बात करते हुए नम आखों से विदाई दी गई।

पूर्व सैनिक संघटन द्वारा सोमवार की शाम शहीद स्मारक सिरसासार चौक में एक शोक सभा की गई। जिसमें पुलवामा में शहीद हुए जवानों को नम आंखों से विदाई देने के साथ ही अपने साथियों का बदला लेते हुए जवानों ने जिस तरह पुलवामा के मास्टरमाइंड को मार गिराया, उसी तरह अन्य आतंकवादियों को भी इसी तरह मार गिराने और अभियान चलाने की बात सरकार से कही गई।

Subcategories

The Voices FB