बस्तर संभाग

ख़ास ख़बर

User Rating: 0 / 5

Star InactiveStar InactiveStar InactiveStar InactiveStar Inactive

By संतोष ठाकुर

जगदलपुर। महाराणा प्रताप चौक पर 30 वां राष्ट्रीय सड़क सुरक्षा सप्ताह के तहत यातायात पुलिस ने हेलमेट जागरूकता अभियान के तहत महिलाओं को 25 हेलमेट एवम पुरुषों को 30 हेलमेट निःशुल्क वितरण किया गया। अधिकारियों ने  बताया किआए दिन होने वाले सड़क हादसे मे सिर में चोट अधिक लगने के कारण लोगों को बेहतर उपचार के लिए  विशाखापट्टनम या फिर रायपुर  जाना पड़ता है। ऐसे में अपनी सुरक्षा अपने हाथ में है। इसलिए कभी भी दुपहिया वाहन  चलाने के दौरान हेलमेट का उपयोग जरूर करें। इस मौके पर CSP हेमसागर सिदार, मनीष मूलचंदानी, हरीश पाराशर, भोलेन्द्र पांडे, यातायात प्रभारी शिव शंकर गेंदले एवम समस्त स्टाफ उपस्तिथ रहे।

ख़ास ख़बर

User Rating: 0 / 5

Star InactiveStar InactiveStar InactiveStar InactiveStar Inactive

By संतोष ठाकुर

जगदलपुर। हाता ग्राउंड मैदान में जब बालिकाओं द्वारा क्रिकेट मैच खेला जा रहा था, तो मैदान में चारों ओर से लोग जहां खिलाड़ियों का हौसला अफजाई कर रहे थे। वहीं इस तरह के आयोजन आगे भी होने के लिए अधिकारियों से चर्चा भी की। शनिवार को यातायात विभाग द्वारा 30 वां सड़क सुरक्षा सप्ताह के दौरान एक सद्भावना मैच दो स्कूलों के बीच कराया गया। जिसमें मुख्य अतिथि के रूप में अजाक थाना प्रभारी मधुलता बाज व विशेष अतिथि के रूप में डिमरापाल आश्रम के संचालक धर्मपाल सैनी जी मौजूद थे। अतिथियों ने खिलाड़ियों का परिचय लेने के बाद टॉस कराया गया।

30वां सड़क सुरक्षा सप्ताह यातायात पुलिस के तत्वावधान में महिला क्रिकेट मैच में माता सबरी आश्रम एवम शाउमा विद्यालय रेलवे स्कूल के मध्य खेला गया। माता सबरी आश्रम टीम ने टॉस जीतकर फील्डिंग ली, रेलवे स्कूल ने 10 ओवर में 58 बनाये। वहीं रेलवे की स्कूल 10 ओवर में 58 रन नहीं बना पाई। जिसके चलते माता शबरी स्कूल विजयी रही। इस दौरान अधिकारियों ने 11 फरवरी को यातायात सप्ताह समापन के अवसर पर खिलाड़ियों को ट्रॉफी व सभी खिलाड़ियों को प्रशस्ति पत्र देने की बात भी कही।

ख़ास ख़बर

User Rating: 0 / 5

Star InactiveStar InactiveStar InactiveStar InactiveStar Inactive

By संतोष ठाकुर

जगदलपुर। परपा थाना क्षेत्र के ग्राम बड़े बादाम गुटरीपारा में रहने वाली युवती द्वारा जहरीले पदार्थ खाने की सूचना मिलने के बाद मौके पर पहुंची 112 की टीम ने घायल युवती को तत्काल उपचार के लिए मेडिकल में भर्ती किया गया।

मामले की जानकारी देते हुए 112 की टीम ने बताया कि परपा थाना क्षेत्र से फोन आने पर पता चला कि युवती ने आत्महत्या करने के लिए ज़हरीली चीज खा लिया है। पुलिस की टीम बताए गई जगह पर जा पहुंची। जहां गंभीर स्थिति में युवती को देखा गया। पुलिस की टीम ने तत्काल युवती को वाहन में बैठा कर मेडिकल कॉलेज पहुंचाया। डॉक्‍टरों ने युवती की जान बचा ली। फिलहाल युवती को 24 घंटे के लिए ऑब्जर्वेशन में रखा गया है।

Subcategories

The Voices FB