By मनोज यादव



कोरबा। बाइक पर स्टंट कर रहे दो युवक सड़क दुर्घटना का शिकार हो गए। यह हादसा तब हुआ जब शराब के नशे में दो दोस्त गुनगुनाते हुए जा रहे जा रहे थे। इस हादसे में एक युवक की मौके पर ही मौत हो गई वहीं दूसरे युवक को मामूली चोटें आई है। घटना की सूचना पर पुलिस ने घटनास्थल पहुंचकर घटनाक्रम की जानकारी लेते हुए शव का पोस्टमार्टम करवाया।

दरअसल पवन सोनी के परिवार के कोसगई में किसी मन्नत के पूरा होने पर दावत थी। उन्होंने अपने तमाम रिश्तेदारों को न्यौता दिया था। इस कार्यक्रम में शामिल होने राजेश सोनी और जयंत सोनी गए हुए थे। जयंत सोनी और राजेश सोनी शराब के सुरूर में कोसगई से बकराभात खाकर निकले। जब नशा हावी हुआ तो बाइक चला रहा जयंत सोनी पैदान पर फिल्म शोले की तरह ये दोस्ती हम नहीं तोडेंगे गाते-गाते झूमने लगा। उसे खड़ा होकर गुनगुनाते देख पीछे बैठा राजेश सोनी भी उत्साह में आकर बार-बार खड़ा होकर बैठने लगा। बाइक तेज रफ्तार में थी इसी दौरान गड्ढे में बाइक का अगला पहिया पड़ा तो दोनों छिटक कर दूर जा गिरे। इस दुर्घटना में बाइक के पीछे बैठा राजेश सोनी सिर के बल सड़क पर जा गिरा। बाइक चालक जयंत सोनी झाड़ी में गिरने की वजह से सुरक्षित बच गया।

परसभाठा निवासी राजेश सोनी और जयंत सोनी रिश्ते में चचेरे भाई है वे हम उम्र थे और दोनों बचपन से जिगरी दोस्त भी थे। मृतक राजेश सोनी की शादी को महज दो साल हुआ है और उसके 3 साल की एक मासूम बच्ची भी है। इस घटना के बाद परिवार में मातम छा गया है।