बॉलीवुड डेस्क। बॉलीवुड एक्ट्रेस स्वरा भास्कर पैसे लेकर कंट्रोवर्शियल ट्वीट और बय़ानबाजी करती है। ये हम नहीं वॉट्सएप चैट सोशल मीडिया पर वायरल हो रहे एक मैसेज में यह दावा किया जा रहा है कि स्वरा भास्कर पैसे लेकर कंट्रोवर्शियल ट्वीट और बय़ानबाजी करती है। वायरल वॉट्सएप मैसेज में यह दिख रहा है कि स्वरा भास्कर ट्वीट के लिए डील करती दिख रही हैं। इसमें उन्होंने एक बंदे को रिप्लाई किया है कि वो 200 रुपए में ट्वीट करेंगी। इसके बाद ये पोस्ट ज़बरदस्त तरीके से वायरल हो गया। हालांकि नीचे की कहानी शुरु होने से पहले मैं आपको यह बता दूं कि यह फेक है।

दरअसल 4 अक्टूबर को स्वरा ने एक न्यूज़ आर्टिकल के बारे ट्वीट किया था। ये आर्टिकल एक दलित आदमी के बार था जो गुजरात का एक गरबा इवेंट मंदिर में खड़ा होकर देख रहा। इसी बात पर उसको पटेल कम्युनिटी के लोगों ने इतना पीटा की उसकी मौत हो गई। ये आर्टिकल 2 अक्टूबर , 2017 का था जिसे स्वरा ने 4 अक्टूबर 2019 को शेयर करते हुए लिखा- ये क्या चल रहा है। ऐसा करने का अधिकार किसी के पास नहीं है।

स्वरा ने अपनी नाराज़गी तो जताई मगर वो न्यूज आर्टिकल 2 अक्टूबर 2017 का है, ये देखना भूल गई और ट्वीट कर दिया। इस बात पर ट्विटर यूजर्स ने उन्हें जमकर ट्रोल किया। फिर स्वर इसका तुरंत जवाब दिया और लिखा- प्लीज़ नोट, ये न्यूज़ आर्टिकल 2017 का है, जब मैंने ये आर्टिकल पढ़ा था तब मैंने डेट नहीं देखी थी। ये मेरी गलती हैं। तब भी ये काफी घटिया तो है ही! क्या ये करने वाले सलाखों के पीछे हैं

इसके बाद एक ट्विटर यूजर ने एक वॉट्सएप चैट शेयर की जिसे देखने से ऐसा लगा रहा है की वो स्वरा की चैट है। इसमें तो बात हुई है उसके मुताबिक वो यूजर कहना चाहता है कि स्वरा पैसे लेकर ट्विटर पर पोस्ट शेयर करती हैं। पर उन्होंने खुद सच्चाई बताई। उन्होंने इस पोस्ट को फेक बताया और लिखा-भड़कीली फिल्म की भड़कीली स्क्रिप्ट और उसके घटिया फोटो शॉप। स्वरा ने एक बार फिर रिप्लाई करके ट्रोल्स को चुप करवा दिया।