सरगुजा । पुलिस द्वारा आयोजित सरगुजा प्रीमियर लीग 2019 टेनिस बॉल क्रिकेट प्रतियोगिता का शुभारंभ हुआ। इस अवसर पर ग्राम पंचायत मंत्री टीएस सिंहदेव ने मुख्य अतिथि के रूप में शिरकत की। क्रिकेट प्रतियोगिता में शामिल 16 टीम ने अपने-अपने ध्वज के साथ आकर्षक मार्च पास्ट कर मुख्य अतिथि को सलामी दी। जिसके बाद प्रतियोगिता की ट्रॉफी का अनावरण मुख्य अतिथि ने किया। इस मौके पर डॉ प्रीतम राम, विधायक लुंड्रा अंबिकापुर महापौर डॉ अजय तिर्की, पुलिस महानिरीक्षक सरगुजा रेंज हिमांशु गुप्ता, बालकृष्ण पाठक, जिला अध्यक्ष कांग्रेस कमेटी सरगुजा भी उपस्थित थे।

इस अवसर पर उद्बोधन देते हुए पुलिस अधीक्षक ने कहा कि इस प्रतियोगिता का उद्देश्य आम जनता तथा पुलिस के बेहतर संबंध के साथ-साथ आम जनता को सड़क यातायात सुरक्षा संबंधी जागरूकत करना है। उन्होंने कहा कि पुलिस के डर से हेलमेट ना पहने, अपने जीवन की रक्षा के लिए पहनें। इसके अलावा उन्होंने कहा कि जनता साइबर अपराध, चिटफंड और एटीएम फ्रॉड जैसे अपराधों से दूर रहे।



इस प्रतियोगिता में जिले के सभी थानों सहित कुल 16 टीम भाग लेंगी। प्रतियोगिता का फाइनल मैच 2 फरवरी को होगा तथा प्रतियोगिता की विजेता एवं उपविजेता को मैनपाट महोत्सव के दौरान मुख्यमंत्री भूपेश बघेल के हाथों पुरस्कृत किया जाएगा। विजेता और उपविजेता टीम के हर खिलाड़ी को हेलमेट भी दिया जाएगा।