रायपुर । एक्टर से चौकीदार बन चुके सवी सिद्धू पिछले 10 दिनों से चर्चा में बने हुए हैं । सवी को फिल्मों में काम मिलना बंद हुआ तो उन्हें मजबूरी में सिक्योरिटी गार्ड की नौकरी करनी पड़ी । इन दिनों वो आर्थिक तंगी से जूझ रहे हैं। एक एंटरटेनमेंट वेबसाइट को दिए इंटरव्‍यू में उन्‍होंने बताया कुछ वक्‍त पहले उनकी तबियत खराब रहने लगी वो फिलमों में काम नहीं कर पा रहे थे। परिवार के लोगों की भी बिमारी से मौत हो गई। लिहाजा उन्‍हें मलाड में एक बिल्डिंग में चौकीदार की जॉब करके गुजारा करना पड़ रहा है। अक्षय कुमार, अनुराग कश्‍यप जैसी हस्तियों के साथ काम कर चुके सवी के पास फिल्‍में देखने तक के पैसे नहीं है।

बीते हफ्ते जब सवी का ये इंटरव्‍यू आया इसके बाद से ही उनके लिए मदद के हाथ बढ़ने शूरू हो चुके हैं। सिंगर मिका सिंह के अलावा कई बड़े डायरेक्टर-प्रोड्यूसर सवी की मदद को आगे आए हैं ।

सवी ने अपने करयिर के बारे में बताया कि "जब फिल्मों में आने के लिए मैं संघर्ष कर रहा था तब डायरेक्टर अनुराग कश्यप से मिला था, तब उन्होंने मुझे अपनी पहली फिल्म पांच में लिया, लेकिन यह रिलीज नहीं हो सकी. बाद में अनुराग कश्यप ने फिल्म 'मुझे ब्लैक फ्राइडे' में मुझे लिया. उस फिल्म में मैंने कमिश्नर सामरा का रोल किया था. अनुराग कश्यप के साथ मैंने फिल्म 'गुलाल' (Gulal) में भी काम किया. मैंने अक्षय कुमार की फिल्म 'पटियाला हाउस' (Patiala House) में भी काम किया."

सवि सिद्धू  (Savi Sidhu) ने आगे बताया कि मैंने लखनऊ से स्कूलिंग की और बाद में चंडीगढ़ आ गया. जब ग्रेजुएशन कर रहा था, तभी मॉडलिंग के ऑफर आने शुरू हो गए थे. लखनऊ में मैने लॉ कंपलीट किया और थियेटर करने में व्यस्त रहा. मुझे बचपन से ही एक्टिंग का कीड़ा था। खबरें हैं कि सवी जल्‍द ही बिपाशा के साथ फिल्‍मों में नजर आ सकते हैं।