By पवन तिवारी

कोरबा। शहर के ढोढ़ीपारा में रहने वाला एक परिवार इन दिनों परेशान हैं। उस परिवार की कक्षा 6 वी में अध्ययनरत बालिका के नाम मौत की धमकी लिखी पर्चियां स्कूल और उसके घर पर मिल रही हैं। इन पर्चियों में लिखा होता है कि अगर वह स्‍कूल गई, तो नतीजा होगा मौत।

 

हैरानी की बात यह है कि पिछले 15-20 दिनों के भीतर घर और स्‍कूल कैंपस में लगभग 25 पर्चियां फेंकी जा चुकी है, लेकिन ऐसा करने वाला कौन है, और किस समय करता है, यह न परिवार वाले बता पा रहे हैं न ही स्‍कूल वाले। बहरहाल, पुलिस से इस मामले की शिकायत की गई है।

एक-दो नहीं, बल्कि 25 पर्चियां फेंक चुका है अज्ञात शख्स  एक-दो नहीं, बल्कि 25 पर्चियां फेंक चुका है अज्ञात शख्स

ढोढ़ीपारा में रहने वाला यह शख्स है मुन्ना खान। उसकी पुत्री कन्या शाला स्कूल में कक्षा छठवीं में पढ़ती है। छात्रा के नाम साथ ऐसी धमकी वाली पहली पर्ची पहले तो स्‍कूल कैंपस में ही मिली। दो-तीन दिन लगातार उसी तरह की पर्ची मिलने के बाद छात्रा ने स्‍कूल जाना बंद कर दिया, तब वह अज्ञात व्‍यक्ति छात्रा के घर, आंगन, गली आदि में वैसी ही पर्चियां छोड़ना शुरू कर दिया।

अज्ञात व्यक्ति दीवार पर भी धमकी लिख दे रहा है, बावजूद उसकी पहचान नहीं हो पा रही हैअज्ञात व्यक्ति दीवार पर भी धमकी लिख दे रहा है, बावजूद उसकी पहचान नहीं हो पा रही है

यहां तक अज्ञात व्‍यक्ति घर की दीवार पर भी धमकी लिख दे रहा है, लेकिन कोई उसे पकड़ नहीं पा रहा है। कुछ पर्चियों में उसने लिखा है कि वह आत्‍मा है, और उसका नाम वीरू है। पुलिस ने मामले की जांच करने की बात कही है। लेकिन फिलहाल आरोपी के बारे में किसी को कुछ नहीं पता है।