रायपुर। स्कूल में एक शिक्षक ने बच्चे को डस्टर से मारा जिससे बच्चे का सिर फूट गया है। बच्चा जैसे-तैसे घर पहुंचा ओर बेहोश हो गया। शिक्षक के क्रोध का शिकार हुए बच्चे की जानकारी ना तो उसके परिजनों को दी गयी ना ही अस्पताल में भर्ती कराया गया।

यह घटना गुढ़ियारी के महावीर स्कूल की है। कक्षा छठवीं में साईंस की क्लास चल रही थी, तभी आदित्य यादव का पेन नीचे गिरने पर उसे लेने टेबल के नीचे झुका। क्लास में पढ़ा रहे टीचर को ये लगा कि वह पढ़ाई में ध्यान नहीं दे रहा है, इतने में शिक्षक को गुस्सा आ गया  और उसने अपने पास रखा डस्टर फेंककर मार दिया। जिससे बच्चे का सर फट गया और उसके सर से खून बहने लगा। इस घटना की सूचना स्कूल प्रबंधन ने बच्चे के परिजनों नहीं दी ओर न ही  बच्चे को अस्पताल ले गये। स्कूल प्रशासन द्वारा बच्चे का प्राथमिक उपचार कर उसे उसके घर के बाहर छोड़ दिया गया।



घर पहुंचने के बाद बच्चा बेहोश हो गया तब परिजनों को इस घटना की जानकारी हुई। इसके बाद परिजन सीधे गुढ़ियारी थाने पहुंचे, जहां से बच्चे का मुलायजा कराने के लिए अस्पताल भेज दिया गया है। मामले के बाद से शिक्षक का कोई पता नहीं है, बच्चे ने बताया कि शिक्षक ने पिछले 1 हफ्ते पहले ही स्कूल में ज्वाईन किया है।