खेल डेस्क।  भारतीय क्रिकेट टीम के मिडिल ऑर्डर बैट्समैन मनीष पांडे जल्द ही विवाह के बंधन में बंधने वाले हैं। मनीष पांडे को अपना जीवनसाथी मिल गया है। मनीष पांडे एक साउथ इंडियन एक्ट्रेस से शादी करने वाले हैं। शादी की तारीख भी तय हो गई है। पांडे इसी साल 2 दिसंबर को मुंबई में साउथ इंडियन एक्ट्रेस अश्रिता शेट्टी  से विवाह करने जा रहे हैं। पिछले काफी समय से अफवाह थी कि अश्रिता और मनीष पांडे के बीच रिलेशनशिप है, लेकिन अब इस तरह की खबरों पर्दा उठ गया है, क्योंकि इन दोनों की शादी का आधिकारिक ऐलान हो गया है। 

दाएं हाथ के बल्लेबाज मनीष पांडे फिलहाल विजय हजारे ट्रॉफी में कर्नाटक की टीम की कप्तानी कर रहे हैं। इससे पहले वे वेस्टइंडीज दौरे पर भारतीय टीम के साथ थे। इसके अलावा साउथ अफ्रीका के खिलाफ टी20 टीम का हिस्सा थे।  आइपीएल में सबसे पहले शतक ठोकने वाले मनीष पांडे इसी साल 2 दिसंबर को मुंबई में साउथ इंडियन एक्ट्रेस अश्रिता शेट्टी  से विवाह करने जा रहे हैं। पिछले काफी समय से अफवाह थी कि अश्रिता और मनीष पांडे के बीच रिलेशनशिप है, लेकिन अब इस तरह की खबरों पर्दा उठ गया है, क्योंकि इन दोनों की शादी का आधिकारिक ऐलान हो गया है। 

मनीष और अश्रिता की शादी की रस्में मुंबई में दो दिन तक चलेंगी। मनीष पांडे ने दिसंबर के पहले हफ्ते में अपनी शादी का शेड्यूल इसलिए भी रखा है, क्योंकि उस दौरान भारतीय टीम के खिलाड़ी भी मुंबई में वेस्टइंडीज के खिलाफ टी20 सीरीज के लिए उपलब्ध रहेंगे, जो शादी भी अटेंड कर सकते हैं।