By मनीष सोनी 

अम्बिकापुर जनता अक्सर पुलिस से परेशान नजर आती है, लेकिन हाल ही में जनता और पुलिस प्रशासन के बीच संबंध सुधारने की पहल करते हुए नजर आये अम्बिकापुर के एसपी सदानंद कुमार। कुमार द्वारा नववर्ष के आगमन पर अंतर्राज्यीय बस स्टैंड अंबिकापुर में यात्रियों के साथ नववर्ष मनाते हुए दिखे। जिससे यात्रियों में हर्ष का माहौल देखने को मिला।

दरअसल सदानंद कुमार मध्यरात्रि को गस्त के दौरान सुरक्षा व्यवस्था का जायजा लेने शहर के भ्रमण पर निकले थे इसी दौरान बस स्टैंड पहुंचने पर उन्होंने देखा कि यात्रीगण अपने घर जाने के लिए बसों का इंतजार कर रहे हैं क्योंकि यात्रीगण अपने घर में परिजनों से दूर होने के कारण नए साल की खुशियाँ नहीं मना पाए थे। वे भी नए साल की ख़ुशी मना सकें इसलिए एसपी ने गश्त के अधिकारियों को बस स्टैंड में बुलाया और वहां उपस्थित यात्रियों के साथ केक काटकर यात्रियों के साथ नव वर्ष मनाया।

इस दौरान एसपी सदानंद कुमार ने 12 यात्रियों से बातचीत की तथा उन्हें और उनके परिवार को नववर्ष की शुभकामनाएं भी दी। इस दौरान पुलिस अधीक्षक द्वारा पुलिस अधिकारी कर्मचारियों को नववर्ष के उपलक्ष्य में लड्डू खिलाया गया। इस अवसर पर नगर पुलिस अधीक्षक आरएन यादव समेत अन्य कर्मचारी उपस्थित रहे।