बल्देवगढ़। खरगापुर से भाजपा विधायक राहुल सिंह लोधी की कार से कुचलकर तीन युवकों की दर्दनाक मौत हो गई। घटना बल्देवगढ़ मार्ग पर पपावनी गांव के पास घटी। हादसे में दो युवकों की मौके पर और तीसरे की झांसी ले जाते समय रास्ते में मौत हो गई। घटना से गुस्साएं लोगों ने टीकमगढ़-बल्देवगढ़ मार्ग चार घंटे जाम रखा। ग्रामीण विधायक पर एफआईआर दर्ज करने की मांग कर रहे थे।

 राहुल सिंह पूर्व केंद्रीय मंत्री उमा भारती के भतीजे हैं। पुलिस ने विधायक पर धारा 304 ए (लापरवाही पूर्वक गाड़ी चलाने पर किसी की मौत होना), 279/337 और 184 में मामला दर्ज कर लिया है। वहीं मृतकों के परिजन का आरोप है कि विधायक खुद गाड़ी चला रहे थे।

  ग्रामीणों के मुताबिक, बृजेंद्र अहिरवार (28), रवि अहिरवार (27) तथा मदन अहिरवार (19) तीनों एक बाइक पर सवार होकर टीकमगढ़ से बल्देवगढ़ की तरफ जा रहे थे, तभी खरगापुर विधायक की गाड़ी ने पीछे से बाइक को जोरदार टक्कर मार दी। मृतक रवि के चाचा अच्छे लाल ने आरोप लगाया कि गाड़ी खुद विधायक राहुल चला रहे थे। झिनगुवां निवासी रवि दोस्तों के साथ निमंत्रण पर बरेठी ग्राम जा रहे थे। 

मामले पर विधायक ने कहा कि इस मामले में विरोधी गांव वालों का सहारा लेकर मुझे फंसाने की कोशिश कर रहे हैं। जबकि घटना से मेरा कोई लेना देना ही नहीं है।  मैं तो फुटेर में था। कार्यक्रम से फ्री होकर ड्राइवर विजय यादव से अपनी पजेरो बुलवाई। ड्राइवर ने बताया- पपावनी के पास दो ऑटो और एक बाइक पड़ी थी। वहां तीन घायल भी थे। भीड़ से निकलकर ड्राइवर पटरी पार कर फुटेर पहुंचा। उसने मुझे घटना की जानकारी दी और मैंने पुलिस को सूचित किया।