बिलासपुर | करोनाकाल में शहर के बाहरी इलाकों में बाइक राइडिंग पर जाने वालों की संख्या बढ़ी है, ऎसी ही एक बाइक राइड के दौरान ट्रिपथ्रस्ट ट्रेवल कम्युनिटी ने छत्तीसगढ़ के घने जंगल वाले इलाकों में जाकर बच्चों के बीच किताबें बाँटी और उन्हें अपने हांथों से बना खाना भी खिलाया.

'त्रिपथ्रस्ट' के सौम्य शुक्ला ने बताया की शनिवार को बिलासपुर से 10-12 लोगों का ग्रुप मास्क, सैनिटाइज़र सहित शहर से लगभग 80 कीमी दूर कुरदर क्षेत्र के सरगोण्ड गाँव पहुंचा, जहाँ उन लोगों ने आंगनबाड़ी के बच्चों और शिक्षकों के बीच समय बिताया, उन्हें पुस्तकें बाँटी, साथ ही शिक्षक दिवस के उपलक्ष पर युवाओं ने आंगनबाड़ी के शिक्षकों का सम्मान भी किया. 'Tripthrist' के सदस्यों ने बताया की अब हर बाइक राइडिंग के दौरान बच्चों के बीच ऐसे ही आयोजन होते रहेंगे.

युवाओं ने बताया की यह पूरा कार्यक्रम NSUI प्रदेश सचिव लक्की मिश्रा, संदीप लहरे व अन्य की मदद से आयोजित हुआ था. बता दें, त्रिपथ्रस्ट युवाओं का एक ग्रुप है जो छत्तीसगढ़ के उन इलाकों की सैर करने की कोशिश करता है, जहाँ आजतक कोई ना पहुंचा हो. इसके साथ ही ग्रुप के सदस्य बाइक राइडिंग के बहाने लोगों की मदद करने की कोशिश भी करते हैँ. शनिवार को हुए कार्यक्रम में दिव्यांशु शर्मा, सौरभ दुबे, शुभम यादव, सौम्य शुक्ला व अन्य लोग शामिल थे.

kids enjoying the daykids enjoying the daymembers sharing food with kidsmembers sharing food with kids