न्यू यॉर्क । अमेरिका के टेक्सास में एक दो साल के बच्चे ने फोन से खेलते-खेलते खूब सारा बर्गर ऑर्डर कर दिया। बच्चे ने डोरडैश नाम के एक फूड डिलीवरी ऐप का इस्तेमाल करके मैकडॉनल्ड्स आउटलेट से 31 चीजबर्गर ऑर्डर किया। बच्चे ने ना सिर्फ बर्गर ऑर्डर किया था बल्कि डिलीवरी बॉय के लिए टिप भी ऐड किया था।

मां कर रही थी काम, बच्चे ने कर दिया ऑर्डर

किंग्सविले में रहने वाली केल्सी बुर्खाल्टर गोल्डन ने मीडिया से बात करते हुए बताया कि वो कंप्यूटर पर कुछ काम कर रही थी, जब उनके बेटा फोन अनलॉक कर खेलने लगा। वो फोन से खेल रहा है। मुझे लगा कि वो अपनी फोटो खींच रहा है। लेकिन जब मैंने पीछे मुड़कर देखा तो उसने मेरे फोन से खेलते समय ऑर्डर कर दिया था।

ऑर्डर इतना ज्यादा था कि कर दिया डोनेट

गोल्डन कहती हैं, मैं डोरडैश का मैसेज देखकर हैरान रह गई। उन्होंने मैसेज भेजा था कि आपके ऑर्डर में सामान्य से थोड़ा ज्यादा समय लगेगा क्योंकि ऑर्डर बहुत ज्यादा है। मेरे बेटे ने 31 चीज बर्गर ऑर्डर किया था। KRISTV के अनुसार बच्चे ने लगभग पांच हजार का बर्गर ऑर्डर किया था। बच्चे ने इसमें टिप के भी 1200 रुपए ऐड कर दिए थे। हालांकि मां ने ऑर्डर कैंसिल करने या बच्चे को डांटने के बजाए बर्गर को लोगों में डोनेट करने का फैसला किया।

पोस्ट लिखकर मां ने लोगों से बर्गर के लिए पूछा

केल्सी ने 'किंग्सविले कम्युनिटी हेल्प' नामक एक फेसबुक ग्रुप पर बेटे और बर्गर की फोटो पोस्ट की। उन्होंने लिखा- मेरे पास मैकडॉनल्ड्स के 31 चीज़बर्गर हैं, वो भी मुफ्त। यदि कोई लेना चाहे तो। मेरे 2 साल का बच्चे डोरडैश से ऑर्डर करना जानता है। कुछ ही मिनटों के अंदर कई लोकल ने उनसे बर्गर लिया तो कुछ ने कमेंट करके उन्हें फोन और ऐप प्रोटेक्ट करने की सलाह दी।