By रमेश गुप्ता

दुर्ग। भाजपा प्रत्याशी विजय बघेल ने साजा विधानसभा क्षेत्र के मंदिरों में पूजा के साथ जन आर्शीवाद यात्रा की। जन आर्शीवाद यात्रा के पहले पड़ाव में धमधा में आदिशक्ति माँ महामाया देवी और माता शीतला की पूजा के बाद देवकर में राम जानकी और शीतला मंदिर दर्शन के साथ-साथ जनसंपर्क किया।

इसके अलावा नवकेशा में जन आर्शीवाद,सहसपुर में प्राचीन शिवमंदिर हनुमान मंदिर दर्शन एवं सांस्कृतिक कार्यक्रम, बुन्देली, पेण्ड्रावन, गाड़ाडीह व गातापार में जन आर्शीवाद प्राप्त करने के पश्चात परपोड़ी में विशाल जनसभा को संबोधित किया। छत्तीसगढ़ी में परपोड़ी की सभा को संबोधित करते हुए भाजपा प्रत्याशी विजय बघेल ने कहा कि- पहले देश में वंशवाद हावी था अब देश की जनता प्रधानसेवक नरेन्द्र मोदी के साथ खड़ी है। केंद्र की मोदी सरकार ने उज्ज्वला योजना, मुद्रा योजना, मातृत्व वंदना योजना, मातृत्व अवकाश में वृद्धि और सुकन्या समृद्धि योजना ने माताओं एवं बहनों को सम्मान और खुशियां मिली हैं।

इसके बाद विजय बघेल की जन आर्शीवाद यात्रा भटगांव पहुंची जहां जनसंपर्क के पश्चात देउरगांव,गाड़ाभाठा, मोहतरा एवं मोहगांव में माँ महामाया और शीतला माता के अनेक मंदिरों में दर्शन के पश्चात जनता से आर्शीवाद मांगा। जन आर्शीवाद यात्रा में भाजपा प्रत्याशी बघेल के साथ पूर्व संसदीय सचिव लाभचंद बफना, पूर्व विधायक अवधेश चंदेल, बेमेतरा भाजपा जिलाध्यक्ष राजेन्द्र शर्मा सहित बड़ी संख्या में स्थानीय जनता शामिल हुई।