मुंबई। दिग्‍गज एक्टर नसीरुद्दीन शाह ने भारतीय क्रिकेट टीम के कप्‍तान विराट कोहली की आलोचना की है। शाह ने सोशल मीडिया के जरिए कोहली के व्‍यवहार की खिंंचाई की है। उन्‍होंने फेसबुक पर लिखा, 'विराट कोहली न केवल दुनिया के सबसे बेहतरीन बल्‍लेबाज हैं, बल्कि सबसे बदतमीज खिलाड़ी भी हैं। क्रिकेट की उनकी काबिलियत उनके घमंड और बुरे व्यवहार के आगे फीकी पड़ जाती है। और मेरा इस देश को छोड़ने का कोई मानस नहीं है।'

एक्टर ने अपनी पोस्‍ट के जरिए कोहली के उस बयान पर निशाना साधा, जिसमें उन्‍होंने विदेशी क्रिकेटर्स को पसंद करने वाले फैंस को देश छोड़ जाने को कहा था। कोहली ने एक प्रमोशनल इवेंट के दौरान एक फैन के कमेंट पर यह बयान दिया था। फैन ने कहा था कि उसे भारत के वर्तमान क्रिकेटर्स से ज्‍यादा इंग्‍लैंड और ऑस्‍ट्रेलिया के खिलाड़ी पसंद हैं। कोहली के बयान की बाद में कई लोगों ने आलोचना की थी।

शाह की पोस्‍ट ने सोशल मीडिया यूजर्स का काफी ध्‍यान खींचा। कुछ लोगों ने इस पोस्‍ट का समर्थन किया जबकि कुछ ने इस पर ऐतराज जताया। कुछ यूजर ने कोहली को बदतमीज कहने पर शाह को घेरा, जबकि कुछ ने कोहली का पक्ष लेते हुए कहा कि ऑस्‍ट्रेलिया को हराने के लिए इस तरह की आक्रामकता की जरूरत है। कई ऐसे भी जिनका कहना था कि कोहली कई बार सीमा लांघ जाते हैं।