The Voices

जुर्म

User Rating: 0 / 5

Star InactiveStar InactiveStar InactiveStar InactiveStar Inactive

अधिकारी के खिलाफ कार्यवाही की मांग लेकर पत्रकारों ने कलेक्टर को सौंपा ज्ञापन 

पुनेश यादव 

कांकेर। पत्रकारों पर हो रहे लगातार दमनात्मक कार्यवाही के विरूद्ध और बीजापुर मामले में पत्रकारों को प्रताड़ित करने वाले अधिकारी के खिलाफ कार्यवाही करने की मांग आज छत्तीसगढ़ श्रमजीवी पत्रकार संघ कांकेर के पत्रकारों ने कलेक्टर को मुख्यमंत्री के नाम ज्ञापन सौंपा है है।

जानकारी के अनुसार जिला पंचायत के सीईओ राहुल वेंकट ने सोमवार को अपने चेंबर में बुलाकर पत्रकारों के साथ धक्का-मुक्की करते हुए मोबाइल और कैमरे छीन लिए। विरोध करने पर उन्होंने पत्रकारों को पिटवाने की धमकी भी दी। बाद में कलेक्टर के हस्तक्षेप के बाद मोबाइल और कैमरे लौटा दिए गए।

बताया जा रहा है कि ओडीएफ में गड़बड़ी की खबर एक चैनल में चलाने के बाद सीईओ ने पत्रकार मुकेश चन्द्राकर, युकेश चन्द्राकर, पंकज दाउद, मुख्तार खान,  गुप्तेश्वर जोशी, ईशु सोनी और लोकेश झाड़ी को बुलवाया था। यहां सीईओ ने स्टेनो से सभी पत्रकारों के मोबाइल और कैमरे जब्त करने को कहा। इसका विरोध करने पर सीईओ अपनी सीट से उठे और मुकेश चन्द्राकर से कैमरा छीन लिया। अन्य पत्रकारों के मोबाइल भी छीन लिए। इसके बाद पत्रकारों को सभागार में ले गए जहां सौ से ज्यादा पंचायत सचिव, आश्रम अधीक्षक और अन्य अधिकारी मौजूद थे। यहां सीईओ ने अपने अधीनस्थ अधिकारियो-कर्मचारियों के सामने पत्रकारों से अभद्रता की और पिटवाने तक की धमकी भी दी।

एक्सीडेंट

User Rating: 0 / 5

Star InactiveStar InactiveStar InactiveStar InactiveStar Inactive

पटना। विदाई के बाद अपने घर लौट रहे दूल्हा-दुल्हन सड़क हादसे के शिकार हो गए। इस हादसे में दुल्हन की मौत हो गई वहीं दूल्हा जिन्दगी और मौत के बीच जंग लड़ रहा है। इस हादसे के बाद ख़ुशी का आलम मातम में बदल गया और दोनों परिवार गम में डूब गये।

जागरण की खबर के अनुसार यह घटना औरंगाबाद-अंबा पथ के दोस्ताना होटल के पास की है, जहाँ सड़क हादसे में नेहा कुमारी की मौत हो गई और उज्ज्वल कुमार की हल्य्त गंभीर बताई जा रही है। मंगलवार सुबह दो वाहनों की जबरदस्त टक्कर हो गई, जिसमें शादी के बाद दूल्हा-दुल्हन को लेकर आई कार के परखच्चे उड़ गए और दुल्हन नेहा कुमारी की दूल्हे के सामने मौत हो गई। वहीं, दूल्हा उज्ज्वल कुमार भी गंभीर रूप से घायल हो गया है। उसका इलाज औरंगाबाद सदर अस्पताल में चल रहा है ।

बताया जाता है कि नवीनगर थाना के लखनपुर गांव निवासी आल्हा सिंह की इकलौती बेटी नेहा कुमारी के साथ ओबरा थाना के चेचाढ़ी गांव निवासी इंद्रदेव सिंह के पुत्र उज्ज्वल कुमार उर्फ बबलू की शादी सोमवार रात्रि में हुई थी। शादी के बाद दूल्हा अपनी दुल्हन की विदाई करा अपने घर लौट रहा था कि रास्ते में यह दुर्घटना हो गई। दूल्हा-दुल्हन को इलाज के लिए औरंगाबाद सदर अस्पताल लाया गया जहां चिकित्सक ने दुल्हन को मृत घोषित कर दिया। दूल्हे की स्थिति गंभीर बनी हुई है। अस्पताल में जीवन-मौत की जंग लड़ रहा है। घटना के बाद दुल्हन और दूल्हे के घर में खुशी का माहौल गम में तब्दील हो गया है।

Subcategories

The Voices FB