नई दिल्ली Xiaomi ने भारत में अपने पोर्टफोलियो का विस्तार करते हुए नए Mi Men’s Sports Shoes 2 को लॉन्च कर दिया है। स्मार्टफोन निर्माता कंपनी Xiaomi ने अपने प्रोडक्ट लाइनअप को लाइफस्टाइल तक बढ़ा दिया है। आपको बता दें शाओमी ने अपनी वेबसाइट पर Sports Shoes 2 के लिए क्राउडफंडिंग शुरू की है।

इस नए स्पोर्ट्स शू में 5-इन-1 यूनि-मोल्डिंग टेक्नोलॉजी दी गई है। साथ ही इसका फिशबोन स्ट्रक्चर अचानक आयी मोच के खिलाफ सपोर्ट देता है। इसकी कीमत भारत में 2,999 रुपये रखी गई है। हालांकि, शुरुआती ग्राहकों को इसे 500 रुपये की छूट के साथ 2,499 रुपये में सेल किया जाएगा। ये स्पोर्ट्स शू शाओमी के क्राउडफंडिंग प्लेटफॉर्म पर 6 फरवरी, 2019 से ही मौजूद होगा और इसकी शिपिंग भारत में 15 मार्च से शुरू होगी।

इसे 5 इन 1 Uni-Moulding प्रोसेस से बनाया गया है। इसके तहत 5 अलग-अलग मैटेरियल मौजूद हैं जो शूज को शॉक प्रूफ, ड्यूरेबल और स्लिप-रेसिसटेंट बनाते हैं। इसका फिशबोन स्ट्रक्चर व्यक्ति को आराम देने के लिए बनाया गया है। इससे एक्सीडेंट के समय किसी स्प्रेन आने का खतरा नहीं रहता है। Mi Mens Sports Shoes 2 को वॉशेबल मैश फैब्रिक से बनाया गया है जिसके तहत इन्हें धोया जा सकेगा। इसे मशीन में धोया जा सकेगा। Xiaomi ने आगे बताया कि ये शूज अधिकतम ग्रिप को सपोर्ट करता है। इसे तीन कलर वेरिएंट ब्लैक, डार्क ग्रे और ब्लू में पेश किया गया है।