कोंडागांव

छत्तीसगढ़

User Rating: 0 / 5

Star InactiveStar InactiveStar InactiveStar InactiveStar Inactive

इसरार अहमद

कोंडागांव. जिले के ग्राम बरदा में आठवीं कक्षा में पढ़ने वाली एक 13 साल की मासूम बच्ची से बरदा गांव के ही रहने वाले ग्रामीण के द्वारा अनाचार करने का मामला सामने आया है. आरोपी बरदा का ही रहने वाला महतू है, जिसकी उम्र 30 वर्ष के करीब है. पहले से शादीशुदा और दो बच्चों का पिता होने के बावजूद महतु ने अक्षम्य अपराध कर मानवता को कलंकित कर दिया.

पेट में दर्द की शिकायत थी

पीड़ित मासूम के पिता ने बताया कि पीडिता को बहुत दिनों से पेट में दर्द की शिकायत थी. गाँव में इलाज करवाने के बाद भी बच्ची की हालत में कोई सुधार नही होते देख वो अपनी नन्ही बेटी को लेकर कोंडागांव के जिला अस्पताल पहुंचे. अस्पताल पहुंचकर चिकित्सकों के द्वारा जांच करवाने पर उन्हें अपनी मासूम बच्ची के साथ हुए अत्याचार का पता चला.

13 साल की यह बच्ची 8 महीने से गर्भवती

जिला अस्पताल के चिकित्सकों के अनुसार 13 साल की यह मासूम 8 महीने से गर्भवती है. मासूम ने अपने पिता को बताया कि महतु दुष्कर्म का विरोध करने पर पीड़िता को जान से मारने की धमकी देता था. इसी डर से बच्ची ने यह बात अपने घर वालों से भी यह बात छुपा रखी थी.

पुलिस का संवेदनशील चेहरा आया सामने

फरसगांव थाना प्रभारी कृष्णा पाटले के द्वारा त्वरित कार्यवाही करते हुए बच्ची को बेहतर इलाज के लिए कोंडागांव जिला अस्पताल पहुँचाने की व्यवस्था की गयी. एडिशनल एस.पी. कोंडागांव अंजली गुप्ता के अनुसार पुलिस पूरे मामले की जांच कर रही है.

 

The Voices FB